Sunday, September 26, 2021

चुनावी घोषणा पत्र बनाने के लिए जन अभियान चलाएगी कांग्रेस

Must read

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी ने मेनिफेस्टो कमेटी के सदस्यों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक कीं। बैठक में चुनावी घोषणा पत्र बनाने को लेकर मजबूत रणनीति तैयार हुई। बैठक में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था, किसानों के मुद्दे, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और बिगड़ते आर्थिक हालात पर गंभीर चर्चा हुई।

बैठक में तय हुआ कि पूरे प्रदेश में जनअभियान चलाकर काँग्रेस पार्टी अपना घोषणा पत्र बनाएगी। इस अभियान में विधानसभावार बैठकें करके जन सरोकार से जुड़े मुद्दों को घोषणा पत्र में शामिल किया जाएगा।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये हुई मीटिंग में तय हुआ कि सोशल मीडिया और अन्य डिजिटल माध्यमों के जरिये भी जनता से रायशुमारी की जाएगी। प्रदेश भर के बौद्धिक वर्ग और जन संगठनों से लिखित रूप से भी सलाह मांगी जाएगी। चुनावी घोषणा पत्र के लिए  विधानसभा वार आम लोगों से भी इस तरह के सुझाव और मुद्दे आमंत्रित किये जायेंगे।

बैठक में मेनिफेस्टो कमेटी के सदस्य सलमान खुर्शीद, राज्यसभा सांसद पीएल पुनिया, सुप्रिया श्रीनेत्र, विवेक बंसल, अमिताभ दुबे के साथ उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और विधायक दल नेता आराधना मिश्रा मोना उपस्थित थीं।

- Advertisement -spot_img

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article